Friday , July 1 2022

शर्मनाक: जौनपुर में दो चचेरी बहनों के साथ देर रात दुष्कर्म

जौनपुर। प्रदेश में नही थम रहा लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला। ताजा ममाला जौनपुर मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र  का है। जहां गुरुवार की रात घर में सो रही दो नाबालिग बहनों को गांव के ही दो युवकों ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया ।घटना की जानकारी होते ही कोतवाल ने इस मामले के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस इस मामले में अब विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि एक गांव में दो चचेरी बहनें रात में सो रही थीं। किशोरी के परिजनों के अनुसार रात में सोते समय गांव के ही दो पिछड़ी जाति के युवक दोनों बहनों को रात में किसी तरह घर से खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गए। रात में घर में दोनों लड़कियो को चारपाई पर न सोते देख परिजनों के होश उड़ गए और खोजबीन करने लगे। देर रात किसी तरह घर पहुंची दोनों बहनों ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसे सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए।

शुक्रवार को सुबह पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दिए। तहरीर मिलते ही कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने तुरंत पीड़िता बहनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

मामले के बाबत पूछे जाने पर सीओ विजय सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र का मामला है। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित दोनों बहनों का बयान भी ले लिया गया है।

 

संत कबीरनगर: मामली विवाद में दबंगों ने भरे चौराहे पर जीप से कुचल कर की युवक की हत्या

 

 

Leave a Reply