Thursday , June 30 2022

पूर्व मंत्री का बयान कहा- भाजपा सरकार ने पूरी दुनिया में खूब कराई प्रदेश की बदनामी

कानपुर: समाजवादी पार्टी के दिग्गज़ नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे रामगोविंद चौधरी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए बड़ा हमला बोला है। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरी दुनिया में प्रदेश की खूब बदनामी करा रही है और पूरी तरह से विफल साबित हुई। विकास के नाम पर शहरों में धूल उड़ रही है। वह सोमवार को सनिगवां स्थित आश्रम में दर्शन करने आए थे।

उपचुनाव में जनता देगी सरकार को जवाब

पत्रकारों से बातचीत पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी ने कहा कि सरकार की नीतियों से परेशान जनता अब ऊब चुकी है और उपचुनाव में अपना जवाब देने के लिए तैयार है। कहा, विधानसभा में सरकार सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का दावा करती है लेकिन कानपुर में ही प्रवेश करते ही धूल और गढ्डों का सामना करना पड़ रहा। गड्ढे इस कदर है कि सड़क पर सफर करने में किसी की भी कमर में दर्द हो जाए। उन्होंने कहा कि यह हाल तब है जब प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री शहर से ही हैं।

पूरी दुनिया में बदनाम करा रही है सरकार

पूर्व मंत्री ने कहा, भाजपा सरकार में महिलाएं और बेटियां के साथ हो रहे दुराचार की घटनाओं ने दुनिया भर में प्रदेश की बदनामी कराई है। सरकार हर मुद्दे पर विफल साबित हो रही है। प्रदेश सरकार नौकरी देने बजाये निजीकरण पर ज्यादा भरोसा जता रही है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद सरकार ने 30 दिन में भर्ती करने की बात कही थी लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है।

 

Leave a Reply