Thursday , June 30 2022

Gorakhpur: पिता ने सिखाया बेटी का आपत्तिजनक विडियो वायरल करने वालों को सबक

गोरखपुर: गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र में एक पिता ने बेटी का आपत्तिजनक विडियो वायरल करने वाले शोहदों को सोमवार की सुबह पकड़ लिया। उसके बाद बेटे की मदद से रस्सी से बांधकर बुरी तरह पिटाई की। पिटाई करने के बाद उसने गुलरिहा पुलिस को सूचना दी। भटहट चौकी प्रभारी ने आरोपितों के साथ ही उनकी पिटाई करने वाले पिता-पुत्र को भी हिरासत में ले लिया। पिटाई से घायल हुए एक आरोपित का पैर फैक्चर हो गया है। जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

नहाते समय बनाया था आपत्तिजनक वीडियो

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की गांव के लड़कों ने एक साल पहले नहाते समय आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करते थे। तीन माह पहले युवती की शादी भी हो गई।

वाट्सग्रुप ग्रुप पर कर दिया था वायरल

कुछ दिन पहले युवकों ने वीडियो को वाटसएप ग्रुप पर वायरल कर दिया था। इसकी जानकारी युवती के पिता को हुई तो सोमवार की सुबह वीडियो वायरल करने वाले गांव के चार युवकों को पकड़ लिया। बेटे के साथ मिलकर रस्सी से बांधने के बाद जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस पुलिस को सूचना देकर आरोपितों को भटहट चौकी प्रभारी को सौंप दिया। पकड़े गए सभी आरोपित नाबालिग है। चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बंधक बनाए गए आरोपितों को छुड़ाकर अस्पताल भेजा गया है। कानून हाथ में लेने वाले पिता-पुत्र के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

 

Leave a Reply