Monday , August 15 2022

कंपनी ने किया ऐलान, पढ़ें, कब Launch होगा FAU-G गेम

लखनऊ : पब-जी (Pub-G) मोबाइल इंडिया को टक्कर देने वाला भारतीय गेम फौ-जी (FAU-G) बहुत जल्द वापसी करने वाला है. अब आखिरकार वो मौका आ ही गया है कि जब लोगों को इस गेम की पहली झलक देखने को मिली है. दरअसल आज अक्षय कुमार ने फौ-जी एंथम लॉन्च कर दिया है. इसी के साथ कंपनी ने ऐलान फौ-जी गेम भारत में 26 जनवरी 2021 यानी गणतंत्र दिवस को लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि फौ-जी गेम का ऐलान साल 2020 में करीब 4 महीने पहले किया गया था. इसका प्री-रजिस्ट्रेशन पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था. गेम के प्री रजिस्ट्रेशन के 24 घंटों के बीच ही करीब 10 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था. जो कि इस बात का संकेत है कि यूजर्स के बीच यह लॉन्च से पहले ही लोकप्रिय होने लगा है.

कंपनी की तरफ से जारी वीडियो में लॉन्चिंग डेट 26/1 दी गई है. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में एक संगीत सुनाई दे रहा है. बता दें कि फौ-जी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर (Google Play) से शुरू किया गया था. बैंग्लोर बेस्ड डेवलपर्स nCore Games की तरफ से ट्विटर के जरिए फौ-जी गेम की लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया गया. यह गेम गूगल प्ले स्टोर यूजर के लिए उपलब्ध रहेगा. हालांकि एप्पल ऐप स्टोर (Apple App) पर गेम की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नही मिली है.

 

Leave a Reply