Wednesday , May 25 2022

पार्क में युवक की लाश मिलने से मचा हडकंप,परिवार को हत्या की आशंका

नई दिल्ली: घर से खाना खा कर रात ने टहलने निकले युवक का शरीर अगली सुबह एक पार्क में मृत अवथा में मिलने से हडकंप मच गया। दरसल मामला है देश की राजधानी दिल्ली का है। जहां अभिषेक कुमार नमक युवक रात को अपने परिवार के साथ खाना खाकर रात में टहलने निकला था,लेकिन वापस नही लौटा।

देर रात परिजनों ने कॉल किया तो बेल बज रही थी, लेकिन फोन नहीं पिक हुआ। जिसके बाद परिजनों ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी की जानकारी दी। अगले दिन तड़के अभिषेक की बहन ने कॉल की तो एक शख्स ने बताया कि वह पार्क के बेंच पर मृत पड़ा है।

पार्क में युवक की लाश मिलने से मचा हडकंप,परिवार को हत्या की आशंका
 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक कुमार परिवार के साथ मयूर विहार फेज-3 में रहते थे। वह नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करते थे। लॉकडाउन से ही वह घर से ही काम कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि 27 अगस्त की रात को अभिषेक खाना खाकर घर से निकले थे और अगले दिन बॉडी पार्क में मिली। कोरोना की रिपोर्ट 31 अगस्त को निगेटिव आई तो पोस्टमॉर्टम किया गया।

परिजनों को हत्या की आशंका

अभिषेक के परिजनों ने अभिषेक की हत्या की आशंका ज़ाहिर की है। परिवार का कहना है कि अभिषेक के शरीर पर चोट के निशान मिले थे। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है।

Leave a Reply