Wednesday , May 25 2022

फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, रितेश देशमुख ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: फ़िल्मी जगत के जाने माने फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत जिंदगी और मौत से एक लम्बी लड़ाई लड़ने के बाद आख़िरकार ये जंग हार गए है। निशिकांत के निधन की जानकारी अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीटर पर एक पोस्ट के जरिये दी है। ट्वीटर हैंडल पर रितेश ने निशिकांत के साथ एक फोटो ट्वीट की जिसमे वो एक द्दूसरे के गले लगते हुए नज़र आ रहे है, फोटो के साथ रितेश ने लिखा – मै  तुम्हे मिस करूँगा निशिकांत कामत भगवान् आपकी आत्मा को शांति दे।

इससे पहले जब निशिकांत के निधन की झूठी खबरे मीडिया में आई थी तो रितेश ने ही इस बात की जानकारी दी थी कि निशिकांत ज़िदा हैं, रितेश ने ही ट्विटर पर निशिकांत की हालत नाज़ुक होने की जानकारी दी थी। रितेश ने ट्वीट  करते हुए लिखा था , ‘निशिकांत कामत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। वो अभी जिंदा हैं और लगातार लड़ रहे हैं। उनके लिए दुआ करें’। आपको बता दें कि डायरेक्टर लिवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। लंबे समय से वो हैदरबाद के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट थे।

आपको बता दें कि निशिकांत कई बॉलीवुड फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं, जिनमें अजय देवगन, तब्बू की ‘दृश्यम’, इरफान ख़ान की ‘मदारी’, मंबई मेरी जान भी शामिल है। निशिकांत ने कुछ फिल्मों में एक्टिंग में भी हाथ आज़माया है। इसके अलावा निशिकांत कई मराठी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं।

Leave a Reply