Monday , September 26 2022

फिल्म’लाल सिंह चड्ढा’रिलीज के दूसरे दिन ही कम हो गई इतनी स्क्रीन्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले एक्टर आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपनी परफेक्ट एक्टिंग स्किल्स दिखाने में नाकामयाब हुए। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड चल रहा था, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने फिल्म को थिएटर से हटाने के लिए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म के कई जगहों पर शो कैंसिल होने की खबर आई। लेकिन अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ लोगों के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन और बॉयकॉट के बीच अब आमिर खान को एक बहुत बड़ा झटका लगा है।

लाल सिंह चड्ढा की दूसरे ही दिन थिएटर में कम हुई इतनी स्क्रीन्स

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा को देखने के लिए थिएटर में थोड़े बहुत ही दर्शक पहुंचे थे और कई शो रद्द भी किए गए थे, जिसकी वजह से एक्जीबीटर्स ने रिलीज के दूसरे ही दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ को 1300 स्क्रीन्स से हटाने और शोज कम करने का फैसला किया है। कई मल्टीप्लेक्स थिएटर में आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खराब प्रदर्शन की वजह से शो भी कम कर दिए गए। आमिर खान अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए यूनिक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी भी अपनाई, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कहानी लोगों को थिएटर में खास इम्प्रेस नहीं कर पाई।
बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही धीमी पड़ी लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान हर साल अपनी फिल्मों को किसी न किसी त्यौहार के मौके पर रिलीज करते हैं। इस बार भी एक्टर ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज किया था। हालांकि इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन ये दोनों ही फिल्में ऑडियंस की उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी। आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11 से 12 करोड़ के बीच पहले दिन कमाए