Friday , July 1 2022

#हादसा: पत्तल के गोदाम में लगी आग, 2 दुकानें भी जलकर हुई राख

कन्नौज: यूपी के कन्नौज में सौरिख थानाक्षेत्र में देर रात पत्तल के गोदाम में आग लग गई. आग के विकराल रूप धारण करने से आसपास की 2 दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया.

सूत्रों के मुताबिक कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के पाल तिराहे पर बबली पत्नी जिप्पी व ईश्वर दयाल पुत्र छेदा लाल व नीरज चौरसिया पुत्र रमेश चंद्र चौरसिया व शिव गोपाल पुत्र राजेंद्र नाथ की दुकान है. बुधवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में पत्तल के गोदाम में आग लग गई. आग ने पास में ही बबली की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. बबली कुछ समझ पाती आग ने विकराल रूप ले लिया.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

आग ने पास में बनी दुकानों को भी अपने आगोश में ले लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से लाखों रुपए का सामान व नगदी जलकर खाक हो गई. आग बुझाते हुए दुकानदार बबली सक्सेना गंभीर रूप से झुलस गई. उन्हें उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. पीड़ितों के मुताबिक आग से करीब 50 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply