Tuesday , September 27 2022

39 दिनों तक शनिदेव करेंगे इन 4 राशि वालों का भाग्योदय

नई दिल्ली : 5 जून से शनि कुंभ राशि में वक्री हो जाएंगे। इसके बाद 12 जुलाई से शनिदेव वक्री चाल से चलते हुए कुंभ से मकर राशि में दोबारा प्रवेश करेंगे। इसके बाद 25 अक्टूबर को मार्गी होकर 17 जनवरी को कुंभ राशि में वापस आ जाएंगे। शनि के उल्टी चाल चलने से कई राशियों को विशेष लाभ मिलेगा। जानिए शनि के वक्री होने से 39 दिनों तक किन राशियों की किस्मत होगी साथ।

शनि जगाएंगे इन राशियों का भाग्य

मेष राशि

इस राशि में शनि ग्यारहवें भाव में व्रकी हो रहे हैं जो कि काफी शुभ माना जाता रहा है। शनि के व्रकी होने से इस राशि के जातकों को अधिकतर कामों में सफलता प्राप्त होगी। नौकरी में पदोन्नति मिलने के साथ काम की प्रशंसा की जाएगी। व्यापार की बात करें तो इस राशि के जातकों को नया आयाम मिलेगा। नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो कर लें। इससे लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि

इस राशि में शनि दशम भाव में वक्री हो रहे हैं। ऐसे में इन राशियों को काफी लाभ मिलने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। इसके साथ ही व्यापार में धन लाभ मिलेगा। किसी भी काम को करने से जरूर सफलता मिलेगी। हालांकि परिवार के लोगों के बीच मतभेद हो सकता है। इसलिए कोशिश करें कि अपनी बातों से हर किसी को अपना बनाकर रखें।

मिथुन राशि

इस राशि में शनि नौवें भाव में व्रकी हो रहा है। ऐसे में इन राशियों की किस्मत सातवें आसमान में होगी। शनि की कृपा से हर एक काम में सफलता प्राप्त होगी। बिजनेस नौकरी में अपार सफलता मिलेगी। लेकिन स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान जरूर रखें
धनु राशि

इस राशि में शनि तीसरे भाव में व्रकी हो रहा है। ऐसे में इन राशियों को काफी लाभ मिलने वाला है। अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय सबसे उचित माना जा रहा है। करियर में भी सफलता मिलेगा। पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगर किसी के घर में चिड़िया घोंसला बनाती हैं तो यह शुभ माना जाता है।