Friday , August 12 2022
यूपी के अमेठी में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला
यूपी के अमेठी में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

यूपी के अमेठी में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

अमेठी। यूपी अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के पूरे मुकुंद मजरे रमई गाँव में पूर्व प्रधान व भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता रहे जागेश्वर वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वे रविवार की शाम गांव स्थिति एक घर में अलाव ताप रहे थे. वहीं से वह शौच के लिए निकले और सवेरे उनका खून से लथपथ हालत में गांव के बाहर शव मिला. शव मिलते ही गाँव में सनसनी फ़ैल गयी. देखते ही देखते हजारो की भीड़ जमा हो गयी. जिले से लेकर स्थानीय नेताओं का जमावड़ा लग गया. कई थानों की पुलिस व फोरन्सिक टीम ने घटना पहुंच कर जायजा लिया.

ये है पूरा मामला

पुलिस कप्तान दिनेश सिंह ने मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया और कार्रवाई की बात कही. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बेटे राममिलन की तहरीर पर प्रधान पति समेत उनके भाई व पिता को नामजद किया गया है. वहीं केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ने भी पीडित परिवार से बात कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

जानकारी के मुताबिक गांव निवासी 62 वर्षीय जागेश्वर वर्मा रविवार को सवेरे घर से किसी काम के लिए निकले थे. स्वजनों के मुताबिक वे देर शाम घर लौटने से पहले गांव स्थित एक ग्रामीण के घर जल रहे अलाव तापने लगे. बताया जाता है कि इसी दौरान वे शौच के लिए बाहर निकले और लौटकर नहीं आए. ग्रामीण ने समझा की वे घर चले गये. लेकिन, सवेरे उनकी गाँव के बाहर लाश मिली. शव मिलते ही गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गयी. स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल था. इंस्पेक्टर जावेद इक़बाल खां ने नामजद तहरीर मिलने की पुष्टि की है. भाजपा के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी व वरिष्ठ भाजपाई भवानी दत्त दीक्षित व राकेश त्रिपाठी समेत भाजपा पदाधिकारी गांव पहुंचे.

Leave a Reply