Friday , May 27 2022
पाकिस्तान के आल राउंडर खिलाडी और पूर्व कप्तान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए बताया की, "मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द हो रहा है। मेरा टेस्ट किया गया है और दुर्भाग्य से मैं कोरोना संक्रमित हूं

पाकिस्तान पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

लखनऊ। कोरोना का प्रकोप अब लगभग पुरे विश्व में बढ़ता जा रहा हैं। आये दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिलता है। इसकी चपेट में अब तक कई दिग्गज खिलाड़ी आ चुके है। वही अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शहीद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। शहीद ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट से साझा की है। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया की वे कोरोना पॉजिटिव है।

शहीद अफरीदी ने किया ट्वीट :

पाकिस्तान के आल राउंडर खिलाडी और पूर्व कप्तान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए बताया की, “मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द हो रहा है। मेरा टेस्ट किया गया है और दुर्भाग्य से मैं कोरोना संक्रमित हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की आवश्यकता है।” बता दें, अफरीदी ने 27 टेस्ट में 1716 और 398 वनडे में 8064 रन बनाए हैं। उनके नाम 99 टी-20 में 1416 रन हैं। आईपीएल में अफरीदी ने सिर्फ 10 ही मैच खेले हैं, जिसमें 81 रन बनाए थे।

दो दिग्गज खिलाडियों की मौत :

वही कोरोना के चपेट में आने से पाकिस्तान दो दिग्गज क्रिकेटर रईज शेख (51) और जफर सरफराज (50) की मौत हो चुकी है। इनके अलावा पाकिस्तानी मूल के स्क्वैश लेजेंड आजम खान (95) भी जान गंवा चुके हैं। आजम की मौत इंग्लैंड में हुई थी।

कोरोना से खेल जगत के ये 7 दिग्गज भी जान गंवा चुके

वही अगर बात करे कोरोना की चपेट में आने से किन खिलाड़ियों की मौत हुई तो जानकर दुख होगा की कोरोना के कारण जापान के सूमो पहलवान शोबुशी (28), इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर नॉर्मन हंटर (76), धावक दोनातो साबिया (56), स्विट्जरलैंड के आइस हॉकी लेजेंड रोजर शैपो (79), फ्रांस के फुटबॉल क्लब रीम्स के डॉक्टर बर्नार्ड गोंजालेज (60), इंग्लैंड के लंकाशायर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष डेविड हॉजकिस (71) और फ्रांस के ओलिंपिक डी मार्शल फुटबॉल क्लब के पूर्व अध्यक्ष पेप दिऑफ (68) की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply