Saturday , May 21 2022

बलिया में पुलिस पर धरना दे रहे लोगों ने किया पथराव ASP, समेत चार आठ लोग घायल

बलिया। लोगों का एक तो कोरोना के कारण बुरा हाल है, वही दूसरी ओर पुलिस के कहर से परेशान ने जनता  पुलिस के खिलाफ आज बलिया में धरना दिया । जब पुलिस ने लोगों को हटाने के लिए बल आजमाया तो इनका गुस्सा चरम पर आ गया। धरना दे रहे लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पथराव में एएसपी सहित आठ लोग घायल हैं। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि धरना देने वालों की धरपकड़ के लिए पीएसी को भी लगाया गया है।

मामला बलिया के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के दक्षिणी चौकी क्षेत्र का है, जहां गुरुवार की सुबह कोटवारी मोड़ पर कस्बे के लोग चक्का-जाम कर पुलिस-प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। उनका आरोप था कि दक्षिणी चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार व दीवान राजबलि ने पैसे लेकर पन्ना राजभर(35) पुत्र धोबई को बुरी तरह से पीटा है।

उनकी पिटाई से जब पन्ना बेहोश हो गया तो पुलिस उसे रसड़ा सीएचसी ले गई। वहां से चिकित्सकों ने बलिया रेफर कर दिया। जब इसकी जानकारी परिवार वालों व आसपास के लोगों को हुई तो भड़क गए और घायल को सामने रख रोड पर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने गई पुलिस से लोगों की बहस हुई तो पुलिस ने बल प्रयोग का प्रयास किया। इसके बाद लोग भड़क गए और पथराव शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक मौके पर जिले के लगभग सभी थानों की फोर्स और पीएसी को बुला लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें 

अब social media पर औरतों के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, तो पकड़ लेगी ये मशीन

गोरखपुर में फूटा कोरोना बम, 260 नए मरीज मिले, पांच की मौत

 

Corona positive हुई BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी, PGI में एडमिट

Leave a Reply