Friday , August 12 2022

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से मचा हडकंप, जानिए क्या है पूरा मामला

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में मंगलवार को एक ही परिवार के 4 लोगों का शव बरामद किया गया. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था. आरोपी ने अपनी पत्नी, बहू, बेटा और पोते की हत्या की पूरी वारदात को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना के बाद पुलिस की टीम फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. मामले की जाँच पड़ताल जारी है और पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

घटना लुधियाना के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार इलाके की है. मृतकों की पहचान प्रॉपर्टी डीलर के बेटे आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा और 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई है. पड़ोसी ने बताया कि मंगलवार सुबह फरार आरोपी राजीव सुंदा के घर पर कोई आया था. उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और घंटी भी बजाई. जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

मयूर विहार में 4 लोगों की मौत पर पुलिस कमिश्नर ने बताया,”एक बुजुर्ग ने अपने ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी. 4 लोगों में एक 13 साल का बच्चा भी था, उसने अपने परिवार की हत्या एक कुल्हाड़ी से की. आगे की जांच की जा रही है.”

उन्होंने कहा प्रथम दृष्टया ऐसा लगा कि बुजुर्ग ने अपनी परेशानी की वजह से हत्या की है और इसकी इच्छा भी आत्महत्या करनी की थी, लेकिन नहीं कर पाया और मौके से फरार हो गया. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिससे यही पुष्टी हुई है. उसे गिरफ्तार करने के लिए हमने एक टीम बनाई है.

Leave a Reply