Wednesday , July 6 2022

महराजगंज में 15 साल की किशोरी के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म

महराजगंज। प्रदेश में नही थम रहा लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला । आज उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र में चार युवकों पर किशोरी के साथ गन्ने के खेत में सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता की हालत खराब होने पर उसे सिसवा पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचे सीओ ने पीड़िता से जानकारी ली। पीड़िता के पिता ने चार युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामला शनिवार दोपहर का है। आरोप के मुताबिक, किशोरी को युवक बहला-फुसलाकर खेत में बुलाया। किशोरी वहां पहुंची। युवक से बातचीत के दौरान तीन युवक और युवक आ गए। आरोप है कि सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किशोरी वहीं पर बेहोश हो गई। युवक फरार हो गए। शाम होने पर किशोरी लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और पिता को आपबीती बताई।

हालत खराब होने पर शाम को किशोरी को सिसवा पीएचसी पर लाया गया। थानाध्यक्ष कोठीभार अमरजीत यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी युवक को उसके घर से पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिल चुकी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीओ निचलौल देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच में पुलिस जुटी है। पीड़िता की हालत के बारे में जानकारी ली गई है। घटना में शामिल कसूरवार के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

 

Ballia: पुरानी रंजिश के चलते ई-रिक्शा चालक की पिटाई, हालत गंभीर

 

 

 

Leave a Reply