Saturday , August 13 2022

Gorakhpur में गडकरी ने 7477 करोड़ की सड़क परियोजना का किया शिलान्यास

गोरखपुर। गोरखपुर के एनेक्सी भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने 7477 करोड़ की सड़क परियोजना का शिलान्यास और लोकार्पण किया ।

बतादें सुबह के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। उन्होंने आज सर्किट हाउस स्थित एनेक्सी भवन में वर्चुअल उद्घाटन के माध्यम से उत्तर प्रदेश को बड़ी सौगात दी है। सड़कों की यह सौगात उत्तर प्रदेश की जनता को आगे बढ़ाने का काम करेगी। मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय राज्य मार्ग मंत्री नितिन गडकरी के अध्यक्षता में 7477 करोड़ की सौगात उत्तर प्रदेश की जनता के लिए सड़क के माध्यम से दिया है ।

इस सड़क परियोजना से पूरा उत्तर प्रदेश सहित प्रयागराज और अन्य जगहों की कायाकल्प करने की तैयारी उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार मिलकर कर रही है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एनेक्सी भवन में तीनों विधायक के साथ सांसद रवि किशन भी मंच पर मौजूद रहे और उन्होंने भी इस वर्चुअल उद्घाटन का पूरा लाभ जनता को मिल रहा है।

यह देखने के लिए मौजूद रहे सांसद रवि किशन ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही साथ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को और यशस्वी प्प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है सांसद ने कहां की उत्तर प्रदेश सहित गोरखपुर का चौमुखी विकास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अध्यक्षता में हो रहा है और यह सौभाग्य की बात है।

 

 

Leave a Reply