Friday , July 1 2022

शादी के बाद Flight में Ex Boyfriend Kushal Tandon से मिली Gauhar Khan

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान का जैद दरबार संग 3 दिन पहले निकाह हो गया है. ऐसे में सबको लगा की वो हनी मून के लिए निकल गयी है. भई शादी के दो दिन बाद जब कोई फ्लाइट पकड़ कर निकलेगा तो सबको ऐसा ही लगेगा. पर ऐसा बिलकुल भी नही है दरअसल गौहर लखनऊ गयी है अपने एक शूट के लिए. पर फ्लाइट पर उनका एक हसीन इक्त्फाक हुआ जी हाँ वह वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से टकरा गईं.

शादी के बाद Flight में Ex Boyfriend Kushal Tandon से मिली Gauhar Khan

कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किए हैं. वीडियोज में कुशाल और गौहर साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए कुशाल ने लिखा- एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान. वीडियो में कुशाल बोल रहे हैं- ‘तो मैं अपने होमटाउन जा रहा, और देखिए मैं किससे मिला, स्वीट फ्रेंड से. हम बायचांस मिले, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा.’ ये सुन गौहर हंसने लगती हैं. ‘ये बहुत सुंदर लग रही हैं. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं. शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. शादी मुबारक गौहर.’ आखिर में कुशाल बोलते हैं हाय किस्मत.

गौहर खान और कुशाल टंडन ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था

आपको मालूम होगा कि गौहर खान और कुशाल टंडन ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था. गौहर इस शो की विनर बनी थीं. यहीं से दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ था. बिग बॉस से निकलने के बाद भी दोनों रिलेशन में रहे. लेकिन अचानक दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. गौहर और कुशाल के ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था.

अब गौहर खान ने शादी कर ली है. 25 दिसंबर को जैद दरबार संग उनका निकाह हुआ. गौहर के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. फैन को गौहर और जैद की जोड़ी काफी पसंद है. बॉलीवुड की दुनिया में अभी के लिए इतना ही

Leave a Reply