Thursday , June 30 2022

गौतम गंभीर की जन रसोई में मिला भरपेट भोजन, उमड़ी भीड़

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर व ईस्ट दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर इन दिनों लोगों का दिल जीत रहें हैं. वजह है गौतम गंभीर फाउंडेशन द्वारा शुरू की गई जन रसोई. गौतम गंभीर ने आशा जन रसोई की शुरुआत गुरूवार को की थी.

Poeple gathered in front of Gautam Gambhirs Jan Rasoi for meal in just 1  rupee | Gautam Gambhir की Jan Rasoi के सामने खाने के लिए लोगों की भारी  भीड़, सिर्फ 1

इस जन रसोई के सामने खाना-खाने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा है. यहां लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि मात्र 1 रुपये में भरपेट स्वादिष्ट खाना खिलाया जा रहा है.

Gautam Gambhir launches 'Jan Rasoi' canteen to serve lunch at Rs. 1 in East  Delhi

बता दें कि गौतम गंभीर फाउंडेशन के वॉलेंटियर पहले दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच लोगों को खाने का टोकन बांटते हैं, फिर 50-50 की संख्या में लोग जन रसोई के अंदर जाकर खाना खाते हैं.

gautam-gambhir-s-jan-rasoi-to-serve-lunch-at-rs-1-in-east-delhi | गौतम गंभीर  ने लॉन्च की 'जन रसोई' कैंटीन, ग़रीबों को 1 रूपए में मिलेगा भोजन |  Navabharat (नवभारत)

जन रसोई में कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. सांसद की इस रसोई में एक रुपये में लोगों को भरपेट खाना मिल रहा है.

सांसद का दावा है कि दिल्ली में इससे सस्ता खाना कहीं नहीं मिलता. गरीबों को सशक्त बनाने के लिए यह रसोई शुरू की गई है.

 

Leave a Reply