Monday , August 15 2022

जहां-जहां गए अमित शाह और योगी , वहां-वहां हारी बीजेपी- ओवैसी

हैदराबाद: हैदराबाद नगर निगम में भाजपा को जीत हासिल हुई। लेकिन इस जीत को मोदी लहर मानने से एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवौसी ने साफ मना कर दिया ओवैसी ने कहा कि इस चुनाव में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ जहां-जहां गए, वहां-वहां बीजेपी चुनाव हार गई।

ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से भाजपा का मुकाबला करती रहेगी। उन्होंने कहा कि लहर कहां है? अगर लहर आई होती, तो बीजेपी महाराष्ट्र MLC चुनाव में नहीं हारती।

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने कहा था कि वे पुराने शहर हैदराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। लेकिन वे मेरे क्षेत्र में कुछ नहीं कर सकते थे। हमने लोकतांत्रिक स्ट्राइक की है। हमने 51 सीटों पर चुनाव लड़ा और 44 में जीत हासिल की। ​​सोचिए क्या हुआ होता अगर AIMIM 80 सीटों पर चुनाव लड़ा होता। आपको बता दें कि 2016 ओवैसी की पार्टी 60 सीटों पर चुनाव लड़ी था और 44 पर जीत हासिल की थी।

आगे ओवैसी ने कहा कि, “हमें भरोसा है कि तेलंगाना के लोग राज्य में बीजेपी को आगे बढ़ने से रोकेंगे। ओवैसी की पार्टी इस साल के चुनाव में अपना दायरा बढ़ाना चाहती है, क्योंकि पार्टी ने हाल ही में बिहार में पांच विधानसभा सीटें जीती थीं।

आप को बता दें कि हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी भले ही दूसरे स्थान पर रही, लेकिन भगवा पार्टी को इस चुनाव ने तेलंगाना में जश्न मनाने के लिए बड़ा मौका दिया है। पिछले चुनाव में 99 सीटों के साथ नगर निगम पर कब्जा किया था लेकिन इस चुनाव में सबसे ज्यादा नुकसान टीआरएस को हुआ है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन को भी सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

Leave a Reply