Thursday , June 30 2022

प्राइवेट अस्पताल में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जानें क्या है मामला

मुरादाबाद: मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ महानगर के एक निजी अस्पताल में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एसएसपी से आरोपितों के खिलाफ न्याय की गुहार लगाई है. एसएसपी ने नागफनी पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

ये है पूरा मामला

पीड़िता के मुताबिक मार्च महीने में नागफनी थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उसने नौकरी करनी शुरू की. इस बीच मुहल्ले का एक युवक मोबाइल फोन के जरिए युवती से बातचीत करने लगा. तब युवती ने युवक का नंबर ब्लाक कर दिया. इसके कुछ समय बाद युवक के साथी ने यही हरकत करनी शुरू कर दी. युवती ने उसे भी नजरंदाज कर दिया. इस बीच दोनों का तीसरा साथी युवती के पीछे पड़ गया. वह न सिर्फ युवती से मोबाइल फोन पर बातचीत करने की कोशिश करने लगा, बल्कि पीछा करते हुए अस्पताल तक आने लगा. वहां अस्पताल कर्मियों से बातचीत में युवक ने बताया कि युवती के साथ उसका निकाह होने वाला है.

नौकरी छूटने के भय से युवती चुप रही. बकरीद के दूसरे दिन खाना लेकर युवक अस्पताल पहुंचा. बतचीत में निकाह का वादा करते हुए उसने युवती को चिकित्सक के चैंबर में खाना खिलाया. कुछ ही देर में युवती बेसुध हो गई. इसके बाद उसके साथ तीनों ने दुष्‍कर्म किया. होश में आने पर युवती को घटना के बारे में पता चला. इस दरम्यान आरोपितों ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली. धमकी दी कि यदि जुबान खोली तो वीडियो वायरल कर देंगे. पीड़िता की गुहार पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया.

Leave a Reply