Tuesday , July 5 2022

दो दिन पहले हुआ युवती का अपहरण, आज बेहोश अवस्था में मिली

आजमगढ़।  प्रदेश में लगातार जारी है हत्याओं का सिलसिला। हर दिन हैवानित का शिकार हो रही बच्चियां। आज आजमगढ़ में दो दिन पहले अपहरण हुई युवती शनिवार की सुबह बदहवाश हाल में मिली है।पूरा मामला आजमगढ़  के मेंहनगर थाना क्षेत्र का है ।  जहां स्थानीय लोगों ने उससे पूछताछ की, तो बताया कि तो लड़की ने बताया कि बोलेरो सवारों लोगों ने उसका अपहरण किया था।

सूचना पर सिधारी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवती को थाने लेकर चली गई। जहां युवती से पूछताछ की जा रही है। मेंहनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती अपनी छोटी बहन के साथ दो दिन पहले मोबाइल ठीक कराने के लिए घर से निकली थी। मोबाइल ठीक कराने के बाद दोनों बहन पैदल ही घर जा रही थीं। इसी दौरान सपनहर गांव के पास बोलेरो सवार तीन बदमाशों ने दोनों बहनों का अपहरण कर लिया।

कुछ ही दूरी पर छोटी बहन चिल्लाने लगी तो उसे बदमाशों ने 100 रुपये देकर उतार दिया और बड़ी को लेकर फरार हो गए। छोटी बहन ने घर पहुंच कर आपबीती बताई तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस तत्काल हरकत में आई लेकिन तब तक अहपरणकर्ता युवती को लेकर काफी दूर निकल चुके थे। पुलिस ने उस मोबाइल शॉप संचालक से भी पूछताछ की, जहां दोनों बहनें मोबाइल ठीक कराने के लिए गई हुई थीं।एसओ ने कहा अभी सिर्फ बरामदगी की बात को स्वीकार कर रही है।

यह भी पढ़ें

 

अजय लल्लू को लखनऊ में किया गया नजरबंद

Leave a Reply