Thursday , July 7 2022

दूसरी जगह गोद भराई करने जा रहे प्रेमी के परिजनों को प्रेमिका ने रोका, किया हंगामा

बरेली।गोद भराई करने जा रहे प्रेमी के परिजनों को रोककर प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। प्रेमिका ने शादी झासा देकर पांच साल संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया। वहीं पुलिस की मौजूदगी में काफी देर तक चली पंचायत के बाद युवक से प्रेमिका की शादी करा दी गई। हालांकि यह घटना ग्रामीणों के बीच चर्चा का केंद्र रही।

पूरा मालला बरेली के शाही थाना क्षेत्र का है। दरअसल शाही में रहने वाले एक युवक का क्षेत्र की ही युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कि अचानक युवक की मीरगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर संविदा में तैनाती हो गई। जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसकी शादी दूसरे गांव की एक लड़की से तय कर दी। सब कुछ तय होने के बाद रविवार को प्रेमी के परिजन तीने बोलेरो लेकर लड़की की गोद भराई करने जा रहे थे। इस बात का पता युवती को चल गया।

जिसके बाद युवती ने प्रेमी के परिजनों को रोकने के लिए 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलवा लिया। इसके बाद युवक व युवती दोनों के परिजनों सहित कई लोग मौके पर पहुंच गए। युवती का कहना था कि युवक ने ही उसे कहीं दूसरी जगह शादी न करने की हिदायत भी दे रखी है। लेकिन शादी की जिद करने पर वह कुछ दिनों रुकने की बात कह कर उसे टाल देता था।

पुलिस के साथ युवती को देख आग बबूला हुआ युवक

शादी रोकने पर पुलिस के साथ पहुंची युवती को देख युवक आग बबूला हो गया। उसने युवती का गला दबाकर मारने की कोशिश की। जिस पर पुलिस ने दोनों को अलग अलग कर दिया। इधर बस स्टैंड पर चले ड्रामेे के बाद दोनों पक्षों के बीच गांव के सभ्रांत नागरिकों के सामने लिखित समझौता हुआ। जिसके बाद ग्रामीणों और पुलिस की मौजूदगी में परिजनों ने दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई।

 

अब इस बात को लेकर कमलनाथ पर भड़की मायावती, कह दी उनको लेकर इतनी बड़ी बात

 

Leave a Reply