Monday , August 15 2022

ई-टिकट के मास्टरमाइंड हामिद के घर छापेमारी, दो से पूछताछ जारी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में टेरर फंडिंग के आरोपी व् ई-टिकट के मास्टरमाइंड हामिद अशरफ के बस्‍ती स्थित घर पर बस्‍ती पुलिस और आरपीएफ ने मंगलवार सुबह छापेमारी की. छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. कई लोगों को पूछताछ के लिए साथ ले गई.

सुबह ही पहुंच गई टीम

गोरखपुर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कप्तानगंज गांव में रेलवे के ई-टिकट के अवैध कारोबार के आरोपी हामिद अशरफ के पिता जमीरुल हसन उर्फ लल्ला के आवास पर आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव, थानाध्यक्ष हर्रैया सर्वेश राय, कप्तानगंज थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय की संयुक्त टीम ने सुबह नौ बजे छापेमारी की. यहां तलाशी और जानकारी लेने के बाद टीम पंडूल रोड पर स्थित उसके एचएमडी मार्ट पर पहुंच कर छापेमारी की. टीम ने दुकन और घर के अंदर सभी कमरों की तलाशी ली. इस दौरान घर में रखे जमीन के अभिलेख व अन्य सभी प्रकार के अभिलेख जब्त करते हुए साथ ले गई.

आरोपियों को अपने साथ ले गई पुलिस

पुलिस अपने साथ जमीरउल हसन उर्फ लल्ला के अलावा उनके साले नसीम अंसारी पुत्र निजामुद्दीन निवासी पुरानी बस्ती को भी अपने साथ ले गई है. एकाएक हुई छापेमारी से बाजार व गांव में खलबली मच गई. लोग यह समझ नहीं पा रहे थे कि पुलिस ने छापेमारी क्यों की है. हालांकि पुलिस अभी कुछ बताने से इंकार कर रही है. थानाध्यक्ष कप्तानगंज राजकुमार पांडेय ने बताया कि कई मामले की गोपनीय जांच चल रही है. अगुवाई आरपीएफ इंस्पेक्टर व एसओ हर्रैया कर रहे हैं. इसी क्रम में छापेमारी की कार्यवाही हुई है.

Leave a Reply