Saturday , October 1 2022

Gorakhpur: आपत्तिजनक video भेजकर तुड़वा दी लड़की की सगाई

गोरखपुर। गोरखपुर से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला समाने आया है। युवक ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो भेजकर उसकी शादी तोड़वा दी और जान से मारने की धमकी भी दी। पूरा मामला गोरखपुर के गोला क्षेत्र का है। पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। पुलिस आरोपित समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि दूसरे जिले का रहने वाले युवक का ननिहाल हमारे पड़ोस में है। वह कुछ वर्ष पूर्व मेरे गांव में शादी समारोह में आया था। वह मेरी पुत्री का मोबाइल नंबर किसी तरह प्राप्त कर लिया और उससे बात करने लगा। इसी दौरान वह उससे शारीरिक संबंध बनाने के साथ ही उसका वीडियो और फोटो बनाकर अपने पास रख लिया।

उसके बाद फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मेरी पुत्री से धन वसूली और शारीरिक संबंध बनाने लगा। फरवरी 2019 में पुत्री की सगाई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक से कर दी। ससुरालवालों को डेढ़ लाख नकद व सगाई में अधिक धन खर्च किया लेकिन उसने फोटो व वीडियो ससुराल पक्ष के लोगों के पास भेजते हुए उन्हें जानमाल की धमकी दी।

जिस पर उन लोगों ने शादी करने से मना कर दिया। जब मैंने इसकी शिकायत किया तो उसके माता-पिता, बहन व जीजा और कुछ अन्य लोग जान-माल की धमकी देते हुए डरा-धमका रहे हैं। इस संबंध में कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। संतकबीरनगर जिले के मुखलिसपुर क्षेत्र के गायघाट निवासी करूणेश सिंह, उसके पिता, मां, बहन और जीजा के खिलाफ धारा 376, 323, 506, 67ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply