Monday , August 8 2022

भाजपा कार्यकर्ताओ का मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ना पड़ा भारी, जानिए पूरा मामला

बागपत: यूपी के मथुरा में पहले मंदिर में नमाज और फिर मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ा गया। प्रदेश के ही बागपत जिले में भी ऐसा मामला सामने आया है। इस बार भाजपा के कार्यकर्ता ने मनुपाल बंसल ने विनयपुर की मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ किया। बताया जा रहा है बंसल ने मौलाना अली हसन की रजामंदी से ही मस्जिद में पाठ किया था। ये मामला मंगलवार का है। सोशल मीडिया पर बंसल ने LIVE टेलीकास्ट भी किया था।

मुस्लिम समाज ने मौलाना अली हसन को मस्जिद से निकाल दिया है

बता दे कि मुस्लिम समाज ने मौलाना अली हसन को मस्जिद से निकाल दिया है। बुधवार को गुपचुप तरीके से हुई मुस्लिम समाज की बैठक में यह फैसला लिया गया। इस फैसले के बाद मौलाना गाजियाबाद के लोनी चले गए हैं। उधर, बंसल का ये कहना है कि मौलाना को निकालने का फैसला गलत है। उन्होंने तो सिर्फ भाईचारे का संदेश दिया था। मौलाना ने भी बंसल के खिलाफ कार्रवाई से इनकार किया था। पुलिस को दिए गए बयान में मौलाना ने कहा कि बंसल गांव के ही रहने वाले हैं और परिचित हैं, इसलिए उन पर कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

मस्जिद में 4 युवकों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया केश दर्ज चारो अंदर

29 अक्टूबर को मथुरा के नंदबाबा मंदिर में 2 मुस्लिमों ने नमाज पढ़ी थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। मंदिर को गंगाजल से धोया गया। इस घटना के बाद मथुरा में ही बरसाना रोड पर स्थित मस्जिद में 4 युवकों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था। चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply