Wednesday , July 6 2022

हरदोई के दो दोस्तों की नृशंस हत्या, एक-दूसरे से लिपटे मिले दोनों के शव

हरदोई।  ऐसा लगता है कि प्रदेश हत्याओं का शहर बन चुका है. एक दिन में कई घाटनाओं को अजांम दिया जाता है।  क्या अपराधियों के जहन से कानून का डर खत्म हो गया है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई से आया है । जहां  दो  दोस्तों की नृशंस हत्या कर दी गई, दोनो के शव एक-दूसरे से लिपटे मिले । दो शवों के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा कि हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम नौगांवा निवासी अजीत (28) पुत्र ओमपाल और शाहजहांपुर जनपद के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बथुआ निवासी उसके दोस्त प्रेमपाल (28) पुत्र धनपाल का शव मंगलवार सुबह अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के देहना प्राथमिक विद्यालय के निकट पड़े मिले।

अजीत और प्रेमपाल के धड़ एक दूसरे से लिपटे हुए थे जबकि अजीत का सिर लगभग 100 मीटर दूर झाड़ी में पड़ा मिला। अजीत के परिजनों के मुताबिक दहेना निवासी महेंद्र यादव अजीत को सोमवार शाम लगभग 6:30 बजे अपनी बाइक से ले गया था।

इसके बाद सुबह अजीत और उसके दोस्त प्रेमपाल का शव मिलने की जानकारी मिली। घटनास्थल शाहजहांपुर जनपद का होने के कारण शवों को पोस्टमार्टम के लिए शाहजहांपुर भेजा गया है और शाहजहांपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है । घटना के बाद से जहेंद्र यादव लापता है।

यह भी पढ़ें 

 

 सामने आया लोहिया संस्थान में डॉक्‍टरों का खेल, लिख रहे थे बाहर की दवा

Leave a Reply