Wednesday , May 25 2022

हरदोई में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

हरदोई। उत्तर प्रदेश में जंगल राज चरम पर है। हर दिन बैखोफ बदमाश हत्या – बलात्कार की घाटनाओं को घर में घुस कर अंजाम दे रहे है। अब उत्तर प्रदेश की सरकार और पुलिस के ऊपर सवाल लगातार उठने लगे है कि आखिर बदमाशों को क्यों कानून का जरा से भी खौफ नही है। दो दिनों से उत्तर प्रदेश में ट्रिपल मर्डर की वारदातों को अजामं दिया गया। अपने घरों में सो रहे लोगों की अपराधी बेरहमी से आत्या कर दे रहे है।

सोमवार को आगरा में सोते हुए पिता पत्नी और उसके लड़के को जिंदा जलाकर मार दिया गया, और फिर आज हरदोई में बेरहमी की हदे पार कर ईट पत्थरो से कूचकर पिता, पत्नी और पुत्र की हत्या कर दी जाती है।दरअसल मामला हरदोई जिले के टड़ियावां थाना इलाके के कुआंमऊ का है। जहां मगंलमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की सोते समय बेरहमी से हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों की सूचना पर एसपी  समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे जमीन विवाद और आपसी रंजिश वजह हो सकती है। फिलहाल तफ्तीश जारी है. पुलिस ग्राम प्रधान से लेकर आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि तीनों की हत्या सोते समय गला दबाकर की गई। उसके बाद पहचान छुपाने के लिए चेहरों को ईंट-पत्थरों से कूचा गया।
यह भी  पढ़ें   
बड़ी खबर :जाने क्या होता है E-PPO कैसे मिलेगा इसका फायदा https://vidrohianand.org/big-news-know-what-is-the-benefit-of-e-ppo/
यह भी  पढ़ें
आगरा :एक ही घर में तीन लोगों की हत्या, घर के अंदर ही शवों को जलाने की कोशिश https://vidrohianand.org/agra-three-people-killed-in-the-same-house/

Leave a Reply