Friday , August 12 2022

Hardoi : किसानों की मांग को लेकर के जिलाध्यक्ष ने Deputy CM से की मुलाकात

हरदोई। भारतीय किसान यूनियन सावित्री की राष्ट्रीय अध्यक्ष सावित्री सिंह और जिला अध्यक्ष रफीक लम्बू ने अपने पदाधिकारियों के साथ आज गुरूवार को उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा से उनके लखनऊ आवास पर मुलाकात कर दिल्ली में हो रहे प्रदर्शन में अपना समर्थन किसानों को देते हुए उनकी आवाज और हक की मांग रखी।

उपमुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि आपकी बात जल्दी से जल्दी मुख्यमंत्री और प्रधान मंत्री तक पहचाएगें और आपकी जायज़ जो भी मांगे है उनको प्रधान मंत्री के सामने रखेंगे। जिलाध्यक्ष रफीक लंबू और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक प्रस्ताव रखा कि हमारी मुलाकात जल्द से जल्दी मुख्यमंत्री से करवाई जाये।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आप किसानों की जो भी शिक्षा के सम्बन्ध में समस्याएं है वो हमसे बताएं क्योंकि शिक्षा विभाग हमारे पास है। तब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि समस्याएं तो बहुत है पर दोबारा लेकर जरूर आयेंगे। उप मुख्यमंत्री बोले दोबारा भी आपका पुना स्वागत है। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अमित द्विवेदी, प्रदेश महामंत्री आनंद द्विवेदी, प्रदेश संगठन मंत्री अमर सिंह पटेल, मंडल अध्यक्ष मोनू सिंह , जिला अध्यक्ष रफीक़ लंबू , जिला प्रभारी कुँवर वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

 

फिर शुरू हुआ Kangana-Diljit का Twitter War, Priyanka Chopra भी आईं निशाने पर

 

संवाददाता- चंद्रप्रकाश मौर्य

Leave a Reply