Saturday , August 13 2022

हरदोई : किसानों के हक की लड़ाई लड़ेगी सपा

हरदोई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर भाजपा सरकार की कृषि नीतियों के विरोध और किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन के समर्थन में किसानों की आय बढ़ाओं और खेती किसानी बचाओं की मांग को लेकर कई गांवों में पैदल पदयात्रा की।

गन्ना को अपने कंधों पर लेकर सपा नेताओं ने गांवों में जाकर किसानों, जनता को किसानों के मुद्दों को लेकर जागरूक किया। सपा नेताओं ने कहा कि देश के अन्नदाता के संघर्ष में हम सब उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। किसानों की हर संभव मदद के लिए समाजवादी लोग तत्पर हैं। भाजपा सरकार द्वारा किसानों को लगातार परेशान किया जा रहा है। उन पर लाठी, गोलियां, आंसू गैस और पानी की बौछार से उनको प्रताड़ित किया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को आज के इस कार्यक्रम में कन्नौज जाने से लखनऊ में रोके जाने से यह स्पष्ट प्रतीत है कि भाजपा सरकार में हम समाजवादी लोगों को लेकर भय व्याप्त है। साथ ही किसानों पर मुकदमे भी दर्ज भाजपा सरकार करा रही है। एक तरफ किसान बदहाल है वहीं भाजपा की सरकार खुशहाल है। इस मौके पर सपा नेता मुकुल सिंह रामज्ञान गुप्ता सुधीर गुप्ता मिन्ना, गजेंद्र सिंह, अंकित सिंह, शाहिद खां, शिशुपाल वर्मा, सुधीर गुप्ता, पुतान सक्सेना, सोनू, राहुल वर्मा, अनिल गौतम, प्रमोद गौतम, मोनू अवस्थी, आशाराम वर्मा आदि मौजूद रहे।

 

 

 

Leave a Reply