Wednesday , May 25 2022

हरियाणा मुख्यमंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव,दो दिन बाद शुरु होना है विधानसभा सत्र

नई दिल्ली : हरियाणा के विधानसभा सत्र शुरू होने से दो दिन पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए देर रात सोमवार को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों की माने तो मेदंन्त के वरिष्ट डॉक्टर की निगरानी में उनका  इलाज चल रहा है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद सीएम मनोहर लाल के लिए पुलिस ने उनकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल तैनात कर दिए है.

मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट किया, ‘मैंने आज कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था. मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले एक सप्ताह में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपना टेस्ट करवा लें. मेरे संपर्क में आने वाले करीबी लोग क्वांरटाइन में चले जाएं.’

हरियाणा विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायकों की जांच में सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. राज्य के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि विधानसभा के छह कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है.

पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित होने के बाद ठीक हो चुके हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत यूपी के कई मंत्री कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं.

Leave a Reply