Wednesday , May 25 2022

Himanshi Khurana Surgery: इस दर्द से गुजर रही है बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना

नई दिल्ली: फेमस पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना इस वक्त बहुत दर्द से गुज़र रही हैं. हाल ही में हिमांशी की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वों व्हील चेयर पर बैठी नज़र आ रही थीं. उस तस्वीर से अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि शायद हिमांशी को चोट लग गई है जिस वजह से वो चल नहीं पा रही हैं और व्हीलचेयर पर हैं. लेकिन अब असल खबर सामने आ गई है. दरअसल, हिमांशी को चोट नहीं लगी है, बल्कि उनकी PCOS की परेशानी ज्यादा बढ़ गई है. इस वजह से एक्ट्रेस ठीक से चल भी नहीं पा रही है.

एक्ट्रेस जल्द ही एक सर्जरी से गुज़र सकती हैं

स्पॉटब्वाय से बातचीत में एक सूत्र ने बताया कि, ‘उनका PCOS बहुत खराब स्तर पर पहुंच गया है. जिसकी वजह से उन्हें सूजन आ गई है और बहुत ब्लीडिंग हो रही है. एक्ट्रेस की हालत इतनी खराब है कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं. कल उनकी फ्लाइट थी, लेकिन वो इस स्थिति में नहीं थीं कि ठीक से चलकर फ्लाइट तक जा पाएं जिसके बाद उन्हें व्हील चेयर के जरिए अंदर ले जाया गया. उनका एक शूट था जिसके लिए उन्होंने बहुत पहले से कमिटमेंट दिया हुआ था, वो उस शूट को कैंसिल नहीं कर सकती थीं. अब क्योंकि उनकी हालत बहुत खराब होती जा रही है तो शूटिंग के बाद वो सर्जरी कवाएंगी. फिलहाल हम उनका बहुत ध्यान रख रहे हैं, अभी उन्हें बहुत दर्द है’.

कभी वज़न घटता है कभी बढ़ता है

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस की एक फेमस कंटेस्टेंट रह चुकी है. हिमांशी ने कुछ दिन पहले ही PCOS के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मुझे पीसीओएस  है. जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं, वो प्लीज़ इंटरनेट पर जाकर इसके बारे जानें कई लड़कियां इस परेशानी से जूझ रही हैं. जो लोग इसके बारे में जानते हैं वो मेरी परेशानी समझ पाएंगे. पीसीओएस के दौरान, आपके वज़न में बहुत परिवर्तन होता है, कभी वज़न घटता है कभी बढ़ता है. इस वजह से कई बार आपका वज़न बहुत ज्यादा कम हो जाता है तो कई बार बहुत ज्यादा बढ़ जाता है. इतना ही नहीं इसका असर मेरे ब्लड प्रेशर पर भी पड़ता है. कभी बीपी इतना कम हो जाता है कि मुझे तीन घंटे ऑक्सीजन लेनी पड़ती है’.

Leave a Reply