Monday , September 26 2022

होल्डर और आवेश ने झटके 3-3 विकेट

पुणे। लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 53वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों से हरा दिया। इस दौरान कोलकाता की टीम महज 101 रन पर ऑलआउट हो गई। कोलकाता ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। ऐसे में लखनऊ ने 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए और कोलकाता के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा। कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने दो जबकि सुनील नारायण, टिम साउदी और शिवम मावी ने एक-एक विकेट हासिल किया। 

डिकॉक ने खेली अर्धशतकीय पारी

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने 29 गेंद में ताबड़तोड़ 50 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के जड़े। जबकि केएल राहुल के रनआउट होने के बाद दीपक हुड्डा ने मोर्चा संभाला और लखनऊ के लिए 27 गेंद में महत्वपूर्ण 41 रनों की पारी खेली। जबकि मार्कस स्टोइनिस ने 14 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट से 28 रन बनाए। जिसमें 1 चौका और 3 छक्के शामिल है।

लखनऊ ने की धारदार गेंदबाजी

लखनऊ की गेंदबाजी के सामने कोलकाता का अच्छे से अच्छा बल्लेबाज टिक नहीं पाया। एकमात्र आंद्रे रसेल ने 45 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि वो भी टीम को जीत नहीं दिला पाए और आवेश खान की गेंद पर जेसन होल्डर को कैच थमा बैठे।