Friday , August 12 2022

अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती सौरव गांगुली

कोलकाता। बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलाकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। सौरव गांगुली को शनिवार को जिम में वर्कआउट करते हुए परेशानी महसूस हो रही थी जिसके बाद उन्होंने वुड्सलैंड्स अस्पताल में अपना चैकअप कराया। चैकअप के बाद पता चला कि उन्हें सीने में कुछ गंभीर दिक्कत है। अस्पताल ने डॉक्टर सरोज मंडल के साथ तीन डॉक्टर का बोर्ड बनाया है, जो अब एंजियोप्लास्टी करेंगे।

ममता बनर्जी ने ट्वीट करके की सेहत बेहतर होने की कामना

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करके सौरव गांगुली की सेहत बेहतर होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मुझे सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं। ऐसे समय में मैं उनके परिवार के लिए भी प्रार्थना करती हूं।

पिछले कुछ समय से कोलकाता में है सौरव गांगुली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पिछले कुछ समय से कोलकाता में हैं। रविवार को उन्होंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी। इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष ने राज्यपाल को ईडन गार्डन्स घूमने का न्योता दिया। गांगुली और धनखड़ के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई थी।

Leave a Reply