Saturday , May 21 2022

गोरखपुर BRD में सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

गोरखपुर। BRD  मेडिकल कॉलेज में जिस 300 बेड के अस्पताल का मुख्यमंत्री ने उद्घाटन किया है उसको समाजवादी पार्टी की सरकार की देन बताते हुए सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता मेडिकल कॉलेज पहुंचे। मिठाई खिलाने के बहाने जबरन मेडिकल कॉलेज में घुसने की कोशिश करते समय सपाइयों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज। कई समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घायल हुए।

वहीं सपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में सपा सरकार में अखिलेश यादव ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 500 बेड का इंसेफेलाइटिस वार्ड बनवाया था। इसी खुशी में आज हम लोगों ने आज जहां मिठाई बांटने का काम कर रहे थे लेकिन योगी सरकार की पुलिस नहीं चाहती है कि सपा सरकार की सच्चाई जनता के सामने आए, योगी सरकार सिर्फ लाठी-डंडों से बात कर रही है लेकिन हम लोगों उसे डरने वाले नहीं हैं ।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सराहना पूरे उत्तर प्रदेश में हो रही है आज हम लोगों ने यहां पर लड्डू बांटने का काम किया हमारे हाथ में लड्डू था लेकिन योगी सरकार के पुलिस हमें लाठियों से पीट रही है हम निहत्थे हैं और यह हमें लाठी और डंडे से पीटने का कार्य कर रही है लेकिन अब हम योगी सरकार की गुंडई और दबंगई से डरने वाले नहीं हैं।

BRD मेडिकल कॉलेज पर हम सपाइयों के साथ दुर्व्यवहार हुआ

जिस तरह से पूर्व में हम लोगों ने इनके संसदीय सीट पर जमानत जप्त कराया था इस बार हम लोग गोरखपुर के पूरे 9 विधानसभा में इनका जमानत जप्त कराने का काम करेंगे इस बार हम पूरे उत्तर प्रदेश में 350 सीट जीतकर अपनी सरकार बनाएंगे और जिस तरह से गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज पर हम सपाइयों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है लाठी चार्ज किया गया है हम कतई यहां से हटने वाले नहीं हैं जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता है ।

यह भी पढ़ें

 

UP कैबिनेट मंत्री को खुलेआम हत्या की मिली धमकी, video वायरल

Leave a Reply