Saturday , October 1 2022

ओडिशा के संबंध में हुई चर्चा, गृह मंत्री से करूंगा एक और मुलाकात

.

नयी दिल्ली। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में हुई। इस मुलाकात के बाद नवीन पटनायक का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात में ओडिशा के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई। दरअसल, नवीन पटनायक का तीन दिवसीय दिवसीय दिल्ली दौरा काफी ज्यादा महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। 

शाह से एक बार और मिलेंगे पटनायक

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बताया कि मैंने आज प्रधानमंत्री मोदी से शिष्टाचार भेंट की। हमने ओडिशा के संबंध में कई मुद्दों पर चर्चा की और उनसे मदद मांगी। मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से एक और शिष्टाचार भेंट करूंगा और उन विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करूंगा, जहां ओडिशा को उनकी मदद की आवश्यकता है।

पटनायक का तीन दिवसीय दिल्ली दौरा

राज्यसभा चुनाव और राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों के बीच नवीन पटनायक का तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली दौरा काफी ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 30 दिनों के अंतराल में नवीन पटनायक का दिल्ली का यह दूसरा दौरा है। नवीन पटनायक पिछली बार 29 अप्रैल से 5 दिनों के लिए दिल्ली दौरे पर आए थे। इसके बाद सोमवार को उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और एक बार फिर से अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं।