Thursday , October 6 2022

गोरखपुर: बेटे ने की पीट-पीटकर माँ की हत्या, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे दंग

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिलदेहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने बुज़ुर्ग माँ की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। साथ ही माँ को पीटता देख बचाने आये भाई-बहन को भी पीट कर बुरी तरह से आरोपित ने घायल कर दिया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर ली है।

मानसिक रूप से बीमार है आरोपी

गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र के जीतपुर निवासी देवीलाल हलवाई का काम करते हैं। घर पर पत्नी जानकी देवी के अलावा 6 बेटे तथा एक बेटी रहती है। तीसरे नंबर का पुत्र सनी कुमार मानसिक रूप से बीमार है। गुरुवार की देर रात को बेटा सनी सो रही मां पर डंडे से हमला करने लगा। बगल में सो रही बहन इंद्र मोहनी तथा भाई रितिक रोशन बचाने के लिए आए। आरोपित उनको भी पीटने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और आरोपित युवक को पकड़ा तथा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

पिटाई के बाद पीड़ितो को जब घायलों जिला अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने जानकी देवी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची गीडा पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर ली है। थानाध्यक्ष गीडा देवेंद्र सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपित युवक गिरफ्तार है लेकिन अभी तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply