Friday , May 27 2022
सुशांत ने अपनी फिल्म धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज के आसपास, एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की, "काश वह मुझे जीवन में सफल होते देखने के लिए जीवित होतीं । मुझे यकीन है कि वह वास्तव में खुश और मुझ पर गर्व कर रही होगी

सुशांत में अपने आखिरी पोस्ट में माँ के लिए किया था इमोशनल पोस्ट

लखनऊ। टीवी धारावाहिक ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले और उसके बाद एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली हैं। यह खबर हर किसी के लिए काफी अविश्वनीय है। सुशांत सिंह राजपूत उन सितारों में से एक थे जिसके जगमगाने से पूरी इंडस्ट्री में जगमगाहट आ जाती थी। वे स्टेज शो के दौरान भी काफी खुशमिजाज माहौल बनान देने वाले थे। मगर अब ये खुशमिजाज चेहरा दुनिया को अलविदा कह चुका है। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘काय पो छे’ में लीड एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। जानकारी के अनुसार एक्टर काफी दिन से डिप्रेशन में थे। सुशांत अपनी माँ से काफी करीब थे वे माँ को काफी याद करते थे। हाल ही में उन्होंने माँ को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा की, आंसुओं से वाष्पित अतीत का धुंधलापन, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपनेऔर एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत …# माँ ❤️। बता दें, सुशांत की माँ की मृत्यु काफी समय पहले हो गई थी, जब वे 16 साल के थे।

https://www.instagram.com/p/CA-S3cIDWOx/?utm_source=ig_web_copy_link

इंटरव्यू के दौरान कहा :

सुशांत ने अपनी फिल्म धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज के आसपास, एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, “काश वह मुझे जीवन में सफल होते देखने के लिए जीवित होतीं । मुझे यकीन है कि वह वास्तव में खुश और मुझ पर गर्व कर रही होगी। और हो सकता है कि मैं अब जो हूं उससे कहीं ज्यादा अलग व्यक्ति हूं। जिस तरह से मैंने चीजों को तब और अब देखा, वे बहुत अलग हैं और मैं ऐसा करने से पीछे नहीं हट सकता। यह दुर्भाग्य की बात है। लेकिन जो कुछ भी मुझे उत्साहित करता था, वह अब मुझे उतना उत्साहित नहीं करता है। मैं नहीं जानता कि क्यों। कोई रिश्ता नहीं, कोई सफलता नहीं, बिल्कुल कुछ भी नहीं … अगर वह जीवित थी, तो शायद यह उसकी चिंता नहीं होगी, लेकिन सिर्फ इसलिए कि मेरे अंदर कुछ बदल गया है, सब कुछ इतना विमुग्ध हो गया है। मुझे खुद को चीजों के बारे में अधिक उत्साहित होने के लिए मजबूर करने के लिए बहुत कुछ लगता है और शायद यही कारण है कि मुझे अभिनय इतना पसंद है। क्योंकि यह मुझे खुद से दूर होने में मदद करता है। ”

माँ की याद में दिल छूने वाली कविता :

सुशांत अपनी माँ से बहुत प्यार करते थे। उन्होंने अपनी माँ की याद में एक कविता भी लिखी जिसको उन्होंने पढ़ कर सुनाया, “जब तक तुम थी, मैं था। अब बस आपकी यादों में मैं जिंदा हूं। एक छाया की तरह, बस एक झिलमिलाहट। समय यहाँ नहीं चलता है यह सुंदर है, यह हमेशा के लिए है … “उन्होंने यह भी लिखा,” क्या आपको याद है? आपने वादा किया था कि आप हमेशा के लिए मेरे साथ रहेंगे, और मैंने आपसे वादा किया था कि मैं मुस्कुराता रहूंगा चाहे कुछ भी हो। ऐसा लगता है कि हम दोनों गलत थे माँ… ”

बता दें, सुशांत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में देखा गया था, जो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर बन गई थी।

Leave a Reply