कौशांबी में नलकूप के बाहर युवक का शव मिलने से हडकंप, हत्या की जताई जा रही है आशंका

0 14

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के महेवाघाट थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। मृतक की पहचान भंसुरी गांव के ओम नारायण के रूप में हुई। ओम नारायण खेत की रखवाली करने के लिए मंगलवार की रात घर से निकला था। नलकूप के बाहर शव पड़ा मिला जिससे गाँव में सनसनी मच गई। ग्रामीणों को बुधवार की सुबह जानकारी हुई तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची, पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव कब्‍जे में ले लिया। संदिग्‍ध हाल में मौत को लेकर लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं परिवार के लोग फिलहाल कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

फसल की रखवाली के लिए घर से निकला था ओम नारायण

भंसुरी निवासी बब्बू तिवारी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उनका 22 वर्षीय बेटा ओम नारायण खेती करके परिवार का भरण-पोषण करता था। मंगलवार की रात वह खाना खाने के बाद फसल की रखवाली के लिए अपने नलकूप की ओर गया हुआ था। इस बीच उसकी संदिग्ध हाल में मौत हो गई। सुबह गांव के कुछ लोगों ने उसकी लाश नलकूप के बाहर बिना कपड़ों के देखी तो भीड़ जुट गई। पता चला तो परिवार के लोग भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंचे महेवाघाट थाने के इंस्पेक्टर केपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

क्या कहा पुलिस ने

मामले की शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि नलकूप से महज 10 कदम की दूरी पर खेत में बिस्तर बिछा हुआ था। बिस्तर के बगल में ही गीली मिट्टी पर दो जगहों पर ऐसे निशान बने पाए गए मानो दो व्यक्ति वहां बैठे हुए थे। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की लेकिन वह घटना के पीछे कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। वहीं लोगों का मानना है कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई होगी।

इस घटना के संबंध में महेवाघाट थाने के इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की अपने स्‍तर से जांच कर रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.