Saturday , August 13 2022

Prayagraj में जेठ और देवर ने किया नवविवाहिता से दुष्कर्म, पति से फेसबुक में हुई थी दोस्ती

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां पहले फेसबुक पर प्रयागराज के युवक और झारखंड की युवती की दोस्‍ती हुई। दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। विवाह करके दोनों अपने घर पहुंचे। घर वाले इस शादी से नाखुश थे। इसी दौरान एक दिन घर में युवक नहीं था तो उसकी नवविवाहित पत्‍नी के साथ पति के दो भाइ्यों ने दुष्‍कर्म किया। इस मामले में पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अब तहकीकात की जा रही है।

 जबरन गर्भपात कराने का भी हुआ प्रयास

मामला प्रयागराज के मऊआइमा कस्बे के काजी का पूरा का है। यहां के एक युवक ने एक वर्ष पूर्व फेसबुक पर हजारीबाग, झारखंड निवासी एक युवती से दोस्ती कर ली। दोस्ती गहरी हुई तो डेढ़ माह पूर्व युवती के दबाव बनाने पर युवक ने उसे प्रयागराज बुलाकर एक मंदिर में दोनों शादी कर लिया। शादी के बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर मऊआइमा स्थित घर आया। युवती का आरोप है कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जब इसकी जानकारी उसके जेठ व सास को हुई तो उसे कुछ दिनों पहले एक कमरे में बंद कर जबरन गर्भपात कराने की कोशिश की गई। आरोप है कि ऐसा करने से इंकार करने पर ससुराल के लोग शांत हो गए। इसी बीच एक रात जब वह घर में अकेले थी तो पति के दो भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पति ने भी किया प्रताड़ित

जब पति घर आया तो दुष्‍कर्म की जानकारी युवती ने उसे दी। इसके बाद वह उसे लेकर दिल्ली चला गया। आरोप है कि वहां पति ने भी उसे प्रताड़ित किया। पीडि़ता ने शनिवार को मऊआइमा थाना पहुंच कर दुष्कर्म व उत्पीडऩ के मामले में मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी रामकेवल पटेल का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। पीडि़ता को सोमवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा।

 

Leave a Reply