Monday , August 8 2022

शर्मसार: परीक्षा में पास करने के नाम पर कॉलेज प्रबंधक ने की छात्रा से अश्लील बातें, जानिए कहां का है मामला?

हरदोई: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से क़रीब 110 किमी दूर हरदोई में एक बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हाई स्कूल की परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर विद्यालय प्रबंधक ने एक छात्रा से मोबाइल पर अश्लील बातें कीं, इतना ही नहीं प्रबंधक ने छात्रा को तैयार होकर विद्यालय आने के लिए भी कहा। मोबाइल पर हुई इस बातचीत का ऑडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि विभाग इस पर पर्दा डालने में लगा हुआ है, लेकिन एसपी ने पस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया। माधौगंज थाना पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

परीक्षा में पास करने का झांसा देकर की छात्रा से अश्लील बातें

छात्रा और प्रबंधक के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोमवार को वायरल हो गया। ऑडियो को जिसने भी सुना सन्न रह गया। ऑडियो में छात्रा प्रबंधक से ऑनलाइन पढ़ाई का पाठ्य क्रम न आने की शिकायत करती है तो प्रबंधक उसे अपनी बातों में फंसाते हैं। कहते हैं कि अरे वह चिंता न करे। वह उत्तर पुस्तिका में कुछ भी लिख आए उसे वह पास करा देंगे। ऑडियो के अनुसार प्रबंधक छात्रा से बात न करने की शिकायत कर छात्रा को विद्यालय आने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि वह तैयार होकर आए। करीब तीन मिनट के ऑडियो में प्रबंधक छात्रा से काफी अश्लील बात करते हैं।

संबंधित के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई- विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे

हालांकि जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे ने बताया कि उन तक शिकायत नहीं पहुंची है। छात्रा के अभिभावक शिकायत करें संबंधित के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी, लेकिन देर रात पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की। माधौगंज थानाध्यक्ष राकेश आनंद ने बताया कि वायरल हुआ ऑडियो नगर विकास इंटर कॉलेज कुरसठ के प्रबंधक का है, उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

Leave a Reply