Tuesday , September 27 2022

मुठभेड़ में 15 हजार का इनामिया गैंगस्टर के पैर में लगी गोली, दो पुलिसकर्मी भी घायल

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में पुलिस और शातिर अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में अपराधी के पैर में गोली लगी वही दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए. घायलों में सब इंस्पेक्टर उमेश वर्मा और कांस्‍टेबल रणविजय सिंह शामिल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना क्षेत्र कोतवाली देहात के हरिहरगंज के पास हुई मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार किया गया. अपराधी सनी पत्थरकट मूल रूप से जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के धुसाह गांव का रहने वाला है. इसका पिता बैठोले भी देहात कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर अपराधी रह चुका है. पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया सनी पत्थरकट बस्ती जिले का 15 हजार का इनामिया गैंगस्टर अपराधी है. बस्ती जिले के परशुरामपुर थानाक्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी है. परशुरामपुर और हरैया थाना क्षेत्र में इसके खिलाफ चोरी, डकैती और हत्या के प्रयास सहित आठ गंभीर मामले दर्ज हैं.जिले के कोतवाली देहात थाने में भी सनी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और यहां का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है.

अपराधी के कब्जे से पल्सर बाइक एक कट्टा और कारतूस बरामद किया

मुठभेड़ के दौरान घायल अपराधी के कब्जे से पल्सर बाइक एक कट्टा और कारतूस बरामद किया गया है. एसपी हेमंत कुटियाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे. एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली देहात और स्वॉट टीम ने शातिर अपराधी की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया. इसी दौरान मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद अपराधी सनी को गिरफ्तार किया गया. घटना में घायल दो पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है.

Leave a Reply