Thursday , July 7 2022

BSP सांसद के घर आयकर विभाग ने मारा छापा, 50 लाख कैश बरामद

नई दिल्ली। यूपी के बिजनौर से बीएसपी सांसद मलूक सिंह नागर के ठिकानों पर आयकर बिभाग  ने छापा मारा है। छापा मारकर 50 लाख रुपये से अधिक की नकदी और कुछ आभूषण बरामद किए हैं. गुरुवार को यह जानकारी आयकर विभाग के अधिकारियों ने दीसीबीडीटी ने कहा कि अब तक की खोज के दौरान 50 लाख रुपये से अधिक की अस्पष्टीकृत नकदी और लगभग 2.5 किलोग्राम वजन के आभूषण मिले हैं। बता दें कि बीएसपी सांसद मलूक सिंह नागर की समूह कंपनियों के खिलाफ बुधवार को छापे मारी की गई थी।

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने सितंबर में नागर को लोकसभा में पार्टी के उपनेता के पद से हटा दिया था और उनकी जगह राम शिरोमणि वर्मा को नियुक्त किया था. संसद के निचले सदन में बीएसपी के नौ सांसद हैं। सांसद मलूक नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर पूर्व की बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं इसके अलावा वह बड़े व्यापारी भी हैं।

बता दें कि बुधवार को बीएसपी सांसद मलूक नागर के ठिकानों पर आयकर ने छापा मारा था। हापुड़ में बाबूगढ़ थाना क्षेत्र स्थित कुचेसर चौपला रोड पर दूध प्लांट और आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की थी। आईटी की टीम ने प्लांट और आवास को चारों तरफ से पुलिस की मदद से घेरकर छापेमारी की थी। जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की टीम ने सांसद मलूक नागर के नोएडा और हापुड़ स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की थी. नोएडा में सेक्टर 55 में बने मलूक नागर के आवास पर बुधवार को इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी।

 

 

Leave a Reply