Friday , May 27 2022

5000mAh की दमदार बैटरी के साथ 16 सितंबर को आएगी Infinix Note 7

नई दिल्ली: वीवो,ओप्पो,रियलमी जैसी चीनी मोबाइल कंपनियों के बाद चाइना की ही एक और मोबाइल कंपनी इनफिनिक्स भी अपने पांव भारत में पसारने में लगा हुआ है। इसके चलते इनफिनिक्स तेजी से भारत में अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है। अब इसी कड़ी में कंपनी 16 सितंबर को देश में Infinix Note 7 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। फ़ोन के लॉन्च होने की जानकारी कंपनी ने यूट्यूब पर एक टीजर विडियो शेयर करके दी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि इस फ़ोन को यूजर फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। इनफिनिक्स के इस नए फोन में पंच-होल डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग जैसे कई बेहतरीन फीचर से लैस होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=3__AINMi5LU
सौजन्य: Infinix (Youtube)

क्या हैं इनफिनिक्स नोट 7 के फीचर

इनफिनिक्स नोट 7 के फीचर की बात करें तो इसमें 720×1640 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.95 इंच का फुल एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.5 प्रतिशत है। 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

5000mAh की दमदार बैटरी के साथ 16 सितंबर को आएगी Infinix Note 7
 

कैसा होगा फ़ोन का कैमरा

आजकल भारत में सेल्फी और अच्छे कैमरों का दौर है। कंपनी ने बात को ध्यान में रखते हुए फ़ोन में यूजर के लिए चार कैमरें दिए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा यहां एक क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ डेडिकेटेड लो-लाइट विडियो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

दमदार है फ़ोन की बैटरी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए आपको 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे ऑप्शन मिलते हैं। ओएस की जहां तक बात है तो इनफिनिक्स नोट 7 ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 पर काम करता है।

Leave a Reply