रणजी ट्रॉफी खेल चुके अंगद बेदी की दिलचस्प प्रेम कहानी

0 11

मुंबई: अंगद बेदी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. पिंक फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया था. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में अच्छी फिल्में मिलने लगीं. वे डीयर जिंदगी, द जोया फैक्टर, टाइगर जिंदा है, सूरमा और गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में नजर आए. एक्टर ने नेहा धूपिया संग शादी रचाई

मगर एक्टर के जीवन के कई सारे पहलू अभी ऐसे हैं जिसके बारे में लोगों को कम ही पता होगा. अंगद बेदी के जन्मदिन पर आइए जानते हैं एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें. अंगद बेदी का जन्म, 6 फरवरी, 1983 को दिल्ली में हुआ था. वे पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी के लड़के हैं. पहले अंगद बेदी क्रिकेट ही खेलते थे. वे रणजी ट्रॉफी का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा वे अंडर 19 क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे एक काबिल क्रिकेटर थे…

मगर अंगद ने क्रिकेट को नहीं बल्कि एक्टिंग को अपना करियर चुना. उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2004 में काया तरुण नाम की हिंदी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की.

बहुत फिल्मी रही है नेहा धूपिया और अंगद की लव स्टोरी-

अंगद जब 20 साल के थे तब उन्होंने पहली बार नेहा को एक जिम में देखा था. उन्होंने उस दौरान अपने दोस्तों से कहा था कि एक दिन मैं इस लड़की से जरूर मिलूंगा. बाद में जब दोनों बॉम्बे शिफ्ट हो गए तो एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई. नेहा उनकी पर्सनालिटी से इंप्रेस नजर आईं.

ये तब की बात है जब नेहा और अंगद महज एक अच्छे दोस्त थे. उस समय नेहा किसी के साथ पहले से रिलेशनशिप में थीं. मगर उन्हें अंगद के साथ समय बिताना अच्छा लगता था. दोनों की दोस्ती गहरी थी. नेहा पंजाब में शूटिंग कर रही थीं. इस दौरान उन्होंन अंगद को भी बुलाया. शूटिंग खत्म होने के अंगद उन्हें ड्रॉप करने के लिए घर तक गए. उन्होंने अचानक नेहा के घरवालों के सामने नेहा का हाथ मांग लिया. नेहा धूपिया एकदम शॉक रह गईं क्योंकि वे पहले से ही किसी के साथ रिलेशन में थीं. कपल ने साल 2018 में शादी कर सभी को चौंका दिया. ये शादी खूब चर्चा में रही. इस शादी से कपल को दो साल की एक बेटी भी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.