Saturday , August 13 2022

करण जौहर के समर्थन में आए जावेद अख्तर, कहा- पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो…’

 मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा कई बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आए हैं। अब एक पार्टी को लेकर फिल्म मेकर करण जोहर का नाम भी इसमें शामिल होने की खबरें आ रही थीं, जिसपर करण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। करण ने अपनी प्रतिक्रिया में इन खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि वो ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं। करण की प्रतिक्रिया बाद अब बॉलीवुड की कई हस्तियां उनका समर्थन कर रही हैं।

उनकी ओर से शेयर किए गए स्टेटमेंट के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अन्य सेलेब्स उनका समर्थन कर रहे हैं। करण जोहर के स्टेटमेंट का आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनम कपूर, मिनी माथुर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने साथ दिया है। बता दें कि करण की ओर से स्टेटमेंट जारी किए जाने से पहले एक पार्टी का वीडियो शेयर हो रहा है, जिसमें कई फिल्मी स्टार पार्टी इंजॉय करते नज़र आ रहे हैं। आरोप लगाए जा रहे हैं कि इस पार्टी में स्टार्स ने ड्रग्स लिए थे।

क्या कहा है करण ने स्टेटमेंट में?

करण ने स्टेटमेंट में कहा कि ‘कुछ समाचार चैनलों, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये गलत खबर चलाई जा रही है कि करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर जो पार्टी दी थी, उसमें ड्रग्स का सेवन किया गया था। मैंने 2019 में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि ये आरोप फर्जी हैं। अब दोबारा चलाए जा रहे इस अभियान को देखते हुए मैं फिर से ये कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।’

https://www.instagram.com/p/CFkWDqFpgXv/

आपको बता दें कि करण की उस पार्टी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिस पार्टी पर इतना बवाल मचा हुआ है। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर जैसे कई फिल्म स्टार शामिल थे। इस वीडियो पर पहले भी बवाल मचा चुका है और उस वक्त भी करण जोहर की ओर से स्पष्टीकरण जारी कर दिया गया था।

जावेद अख्तर ने किया करण का समर्थन

वहीं, जावेद अख्तर ने करन के बयान का समर्थन करते हुए उन्होंने मीडिया चैनल पर तंज कसते हुए लिखा कि- ‘अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो हमारे टीवी चैनल्स के लिए जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ‘पार्टी’ है।’

Leave a Reply