Friday , August 12 2022
RSS प्रचारकों से बैठक के बाद अब जेपी नड्डा चिनहट में कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
RSS प्रचारकों से बैठक के बाद अब जेपी नड्डा चिनहट में कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

RSS प्रचारकों से बैठक के बाद अब जेपी नड्डा चिनहट में कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहली बार लखनऊ के दो दिनी दौरे पर हैं. बीते दिन 21 जनवरी को देर शाम लखनऊ पहुंचे नड्डा ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में बैठक के बाद रात्रि विश्राम किया.

लखनऊ में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने किसी होटल में ठहरने के बजाय पार्टी मुख्यालय में रात्रि विश्राम किया. शुक्रवार को घने कोहरे के बीच भी जेपी नड्डा जियामऊ पहुंचे और भाजपा के नये राज्य मुख्यालय की जमीन का निरीक्षण करने के बाद विश्व संवाद केंद्र में आरएसएस के प्रचारकों के साथ बैठक की. इसके बाद उन्होंने चिनहट के लिए प्रस्थान किया. चिनहट में उनका मंडल कार्यकर्ताओं के साथ संवाद का कार्यक्रम है.

नये कार्यालय के लिए जमीन का भी अवलोकन किया

इस बैठक में किसी भी बाहरी के प्रवेश पर प्रतिबंध था. इससे पहले उन्होंने जियामऊ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय के नये कार्यालय के लिए जमीन का भी अवलोकन किया. नड्डा बूथ अध्यक्षों व प्रबुद्ध जनों से संवाद करेंगे. चिनहट मंडल के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इसके अलावा कानपुर व अवध क्षेत्र के जिला अध्यक्षों व पदाधिकारियों के साथ सांसदों से भी बैठक करेंगे. गोमतीनगर विस्तार स्थित सीएमएस स्कूल में बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे. इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रबुद्धजन से संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे.

अमौसी एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

दो दिवसीय लखनऊ प्रवास पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का गुरुवार देर शाम सात बजे अमौसी एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. संगठन विस्तार को देश में लगातार प्रवास कर रहे नड्डा के लखनऊ आगमन कार्यक्रम में करीब छह घंटा विलंब हुआ परंतु स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं में उत्साह कम नही था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी वहां पदाधिकारियों के साथ मौजूद रहे. लखनऊ को कल एयरपोर्ट से पार्टी मुख्यालय तक होर्डिंग व झंडों से रास्तों को सजाया गया था.

Leave a Reply