Wednesday , August 10 2022

जुलाई का महीना इन राशियों के लिए शानदार,

जुलाई महीने का पहला दिन कई राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। 01 जुलाई 2022, शुक्रवार को ग्रहों की स्थिति कुछ राशियों के लिए लाभ के योग बनाएगी। शुक्रवार का दिन मां संतोषी को समर्पित माना गया है। इस दिन मां संतोषी की विधि-विधान के साथ पूजा करने से सुख-समृद्धि व सौभाग्य की प्राप्ति होती है। जानें जुलाई महीने का पहला दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ-
वृषभ- आज आपके मार्ग में आने वाली सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी। लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे। परिवार वालों का आपको सहयोग मिलेगा। लव लाइफ शानदर रहेगा। इस समय का लाभ उठाएं और अपने विश्वास को मजबूत कीजिए।

कर्क- जुलाई के पहले दिन आपको खुशियों की प्राप्ति होगी। इस दिन आपको किसी मित्र से शुभ समाचार मिल सकता है। परिवार के किसी वरिष्ठ सदस्य से आपकी कोई मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। कानून से जुड़े मामलों का फैसला आपके हित में आ सकता है।

मकर- 1 जुलाई का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस दिन आपको उच्चाधिकारियों के सहयोग से आय में वृद्धि मिल सकती है। प्रमोशन जैसी कोई शुभ खबर मिलने की संभावना है। आपकी प्रतिभा की तारीफ कार्यस्थल पर होगी। पारिवारिक जीवन खुशियों भरा होगा। जीवनसाथी के साथ डेट पर जा सकते हैं।
धनु– धनु राशि वालों के लिए जुलाई महीने का पहला दिन मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्यस्थल पर किसी भी परिवर्तन को करने से बचें। व्यापारियों को लाभ के योग बनेंगे।