Tuesday , September 27 2022

प्रेमी संग मिलकर कलयुगी माता-पिता ने बेटी का कर दिया मर्डर

आजमगढ़। प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की जान लेली । दो दिन बाद मामले का हुआ खुलासा, दरअसल आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र में नदी में पटिया से बांध कर फेंकी मिली युवती के शव की पहचान हो गई है। उसकी हत्या उसके मां-बाप ने प्रेमी से करवाई थी और शव को नदी में फेंक दिया था। रविवार को तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने जब प्रेमी चंदू  से पूछताछ की तो प्रेमी ने बताया कि वह मृतका से दो वर्षों से प्रेम करता था। 6 अगस्त को उसने उसे घर बुलाया और भाग चलने की बात कहने लगी। मैने उसे समझाया कि हम एक ही गांव के हैं, ऐसा नहीं कर सकते हैं। इस पर वह चीखने चिल्लाने लगी और हाथापाई करने लगी। इस पर मुझे भी गुस्सा आ गया और मैने उसका मुंह व गला दबा दिया।

इसी बीच उसके मां व पिता भी आ गए उन्होंने कहा कि मार डालो किसी की बात नहीं मानती है। दूसरे जगह शादी भी लगा दी है। फिर भी तुम्हारे चक्कर में पड़ी है। गला व मुंह दबने से वह अधमरी हो गई तो उसे लेकर हम सरकारी अस्पताल बरदह पहुंचे जहां से उसे जौनपुर रेफर कर दिया गया। जौनपुर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद हम सभी ने मिल कर उसे एक पटिया पर सुला कर तीन साड़ी व रस्सी से बांध कर बंधवा महादेव के पास बेसो नदी में फेंक दिया। पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में पकड़े गए लोगों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है।

यह भी पढ़ें 

 

मां ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या, और खुद को किया घायल

 

Leave a Reply