Saturday , August 13 2022

फिर शुरू हुआ Kangana-Diljit का Twitter War, Priyanka Chopra भी आईं निशाने पर

नई दिल्ली। एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत का ट्विटर पर झगड़ा छिड़ गया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा था कि किसानों को भड़काने के बाद प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ गायब हो गए है। अब दिलजीत ने जवाब देते हुए कंगना से ‘कुछ तो शर्म करो’ कहा हैl कंगना रनोत और दिलजीत दोसांझ का सोशल मीडिया वॉर जल्द समाप्त होता नजर नहीं आ रहा।

दिलजीत दोसांझ ने अब कंगना रनोत के दावे पर प्रतिक्रिया दी है और किसानों को देशद्रोही कहने से पहले उन्हें कुछ शर्म करने की नसीहत भी दी है। एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलजीत ने लिखा, ‘गायब होने की शंका को दूर कर लो। आपको यह निर्णय लेने का अधिकार किसने दिया है कि कौन राष्ट्रभक्त है और कौन राष्ट्र विरोधी? आप कहां की अधिकारी है? आपको कुछ शर्म है? किसानों को देश-विरोधी कह रही है।

दरअसल इसके पहले कंगना ने कहा था, ”मैं चाहती हूँ कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो किसानों के लिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएँ की उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।’ दिलजीत ने यह भी लिखा था,’एक पंजाबी की कहावत याद आ रही है… आप.. आप कौन? मैं खामखा हूं’।

 

 

 

 

Leave a Reply