Saturday , May 21 2022

कंगना रनौत ने एक ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पर एक आपत्तिजनक ट्वीट को लाइक करने का गंभीर आरोप लगाया है. हालांकि, मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका खंडन करते हुए जांच करने की बात कही गयी है.

बता दें कि सोशल मीडिया में मुंबई की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में हॉलीवुड के ‘वॉक ऑफ़ फेम’ की तर्ज़ पर सड़क पर ‘वॉक ऑफ़ शेम’ के प्रतीक बनाये गये हैं. जिन पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, कंगना रनौत, अमीष देवगन, अर्नब गोस्वामी और सुधीर चौधरी के नाम लिखे हैं. इन्हें टायलर स्ट्रीट आर्ट नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके बाद ट्विटर पर भी यह तस्वीरें सर्कुलेट हो रही हैं.

मुंबई पुलिस कमिश्नर छेड़खानी और दादागीरी को बढ़ावा दे रहे

कंगना ने ट्विटर नोटिफिकेशन का स्क्रीन शॉट शेयर करके आरोप लगाया है कि इन्हें मुंबई के पुलिस कमिश्नर के ट्विटर एकाउंट से शेयर करने वाले ट्वीट को लाइक किया गया है. कंगना ने इसे सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ते हुए लिखा- ”सुशांत के क़ातिलों के ख़िलाफ़ लड़ रहे लोगों के ख़िलाफ़ अपमानजनक ट्वीट्स की निंदा करने के बजाए लाइक करके मुंबई पुलिस कमिश्नर छेड़खानी और दादागीरी को बढ़ावा दे रहे हैं. मुंबई पुलिस इतना कभी नहीं गिरी शर्म आनी चाहिए’.

मेरी सुरक्षा के लिए कौन ज़िम्मेदार

कंगना ने आगे लिखती है कि जब मुंबई पुलिस कमिश्नर खुलेआम मुझे इस तरह धमका सकते हैं और मेरे ख़िलाफ़ अपराध को प्रेरित कर सकते हैं, तो क्या मैं मुंबई में सुरक्षित रहूंगी. मेरी सुरक्षा के लिए कौन ज़िम्मेदार है. कंगना ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है.

कंगना के इन ट्वीट्स के जवाब में मुंबई पुलिस ने ट्विट किया, जिसमें कहा गया- मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस ट्वीट को कभी लाइक नहीं किया है. स्क्रीनशॉट की जांच के लिए साइबर पुलिस स्टेशन को निर्देश दिये गये हैं.

Leave a Reply