Wednesday , May 25 2022

कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस पर लगा ताला, बदला या कार्यवाही?

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार पर सवालिया निशान उठाये थे। साथ ही, उन्होंने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर दोषियों को बचाने का आरोप भी लगाया था। जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ हुई है।  मंगलवार को मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी ) ने कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म्स (प्रोडक्शन हाउस)  कार्यालय के बाहर नोटिस लगाया। नोटिस में म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने परिसर में अवैध निर्माण का आरोप लगाया गया है।

कंगना ने मुंबई को बताया था पीओके

अभी हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। जिस पर टिपण्णी करते हुए संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने देने की बात कही थी। जिसके बाद कंगना को ‘वाई’ कैटेगरी की सिक्यूरिटी प्रदान की गई थी। बीते सोमवार को कंगना अपने ग्रह नगर मनाली से मुंबई लौट आई। जहां उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन किया गया है। मंगलवार को बीएमसी की ओर से की गई कार्यवाही को बदले की भावना के तहत की गई  कार्यवाही क़रार दिया जा रहा है।

कंगना ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीएमसी ओर से की गई कार्यवाही पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि, “सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था, इसलिए वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए। लेकिन, ऑफिस में नोटिस चिपका दिया। दोस्तो मेरे लिए बहुत खतरा हो सकता है, लेकिन आपका प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303205093257273346

14 दिन के लिए होम क्वारैंटाइन हैं कंगना

कंगना 9 सितंबर को ‘वाई’ कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ मुंबई पहुंचेंगी। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा है कि एक्ट्रेस को कोरोना की गाइडलाइंस फॉलो करते हुए 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन होना पड़ेगा। एयरपोर्ट पर ही उनके हाथ पर क्वारैंटाइन की मुहर लगा दी जाएगी। वे दूसरे राज्य से आ रही हैं, इसलिए नियम पड़ेंगे।
इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि कंगना 7 दिनों के अंदर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्वारैंटाइन से छूट भी मिल सकती है।

सोमवार को हुई थी कंगना के ऑफिस पर रेड

कंगना ने पिछले दिनों एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उसके बाद से शिवसेना लगातार एक्ट्रेस पर निशाना साध रही है। कंगना ने पिछले हफ्ते एक वीडियो जारी कर शिवसेना पर धमकी देने का आरोप लगाया था। सोमवार को केंद्र सरकार ने कंगना को वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी दे दी। उसके बाद बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा था।

 

Leave a Reply